Barça, सभी मार्बल्स के लिए ... यह गो टाइम है

कई खिलाड़ी अभी भी इस धारणा से जूझ रहे हैं कि उनका प्रिय क्लब यूरोपा लीग में है। यह चैंपियंस लीग नहीं है, है ना? यह उस दूसरे स्तर के टूर्नामेंट की तरह है जहां बड़े क्लब शर्म महसूस करते हैं, और क्लबों के हाथों अपने चेहरे पर अंडा लगाने से बचते हैं, जो कि समर्थकों को छोड़कर कोई भी कभी नहीं देखता है, है ना?

सही?

गलत।

यूरोपा लीग न केवल एक वास्तविक, वैध टूर्नामेंट है जिसे जीतने पर किसी भी क्लब को गर्व होना चाहिए। इसे देखने का एक और उपयोगी तरीका यह है कि यदि आपका नया प्रबंधक आपके क्लब को एक जॉगर्नॉट स्टार्टर किट बनाने में मदद कर रहा है, तो यूरोपा लीग की तुलना में उस संगठन को वुडशेड करने के लिए बेहतर जगह क्या हो सकती है?

यहाँ गंदा रहस्य यह है कि बार्का यूरोपा लीग में है। वह यूरोपीय स्तर है जिस पर टीम अभी है। जैसा कि डार्थ वाडर ने कहा, "अपनी भावनाओं को खोजें। आप जानते हैं कि यह सच है।" चैंपियंस लीग के अपमान के साल दर साल समर्थकों से इच्छाधारी सोच के साल के बाद साल का नेतृत्व किया, कि "अगर केवल" बकवास है कि लोग कब्रिस्तान के पीछे सीटी बजाते हैं। लेकिन बेनफिका को बार्सा के खिलाफ एक बार नहीं, बल्कि दो बार परिणाम मिलने चाहिए थे, जो सभी को जगाने के लिए आवश्यक थे।

हाँ, यह पुर्तगाली प्राइमरा डिवीजन में तीसरे स्थान पर है, उनके प्रबंधक बेनफिका को निकाल दिया।

इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट के खिलाफ पहले चरण में, बारका एक मुट्ठी में भाग गया। यह पहला यूरोपा मैच भी था जिसने चैंपियंस लीग टाई की कुछ ऊर्जा और प्रतिस्पर्धी आग का अनुकरण किया। बारका भाग्यशाली था कि वह ड्रॉ से बच गया। फ्रैंकफर्ट ने वर्तमान टीम की हर कमी को उजागर किया, उन्हें चाकू की तरह घुमाया और निष्पादन के उस महत्वपूर्ण अंतिम बिट पर ही कम हो गया।

कुल मिलाकर 1-1 पर, दूर के लक्ष्यों के साथ एक दुखद मौत हो गई, यह टाई चाकू की धार पर संतुलित है। उम्मीद है कि फ्रैंकफर्ट उसी तरह से आक्रमण करेगा, क्योंकि लेवांटे ने पिछले लीगा मैच सप्ताहांत में दिखाया था, वही कमियां इस टीम में मौजूद हैं। यदि वे पहले स्कोर करते हैं, तो कलरविल में एक लंबी रात हो सकती है।

फिर भी अगर वे ऐसा करते हैं, भले ही बारका को टूर्नामेंट से बाउंस कर दिया जाता है कि यह जीतने में विफलता होगी, यह यूरोपा लीग प्रतियोगिता अभी भी बेहद उपयोगी होगी। बार्का मूल रूप से चैंपियंस लीग में खेलने वाली एक यूरोपा लीग टीम थी। बेनफिका ने यह स्पष्ट किया कि बायर्न ने जितना स्पष्ट किया था, और सबसे हालिया ड्रबिंग एक डाउन-साइकिल बायर्न के हाथों आया था। ज़ावी कुछ निर्माण कर रहा है, और कुछ बनाने के लिए आपको अक्सर सफलताओं की आवश्यकता होती है, और विफलता भी उपयोगी हो सकती है।

Barça अभी भी बच्चे, गीज़र और ठोस पेशेवर हैं। यह अंत में देखने के लिए एक मजेदार टीम है, लेकिन यहां तक ​​​​कि जब हम बेनफिका में पीछा करते हैं, जहां हम मानते हैं कि बारका की सही जगह है (लिवरपूल से हारना?), टीम कुछ विकसित करने के लिए एक अच्छी जगह पर है। क्या इसे फ्रैंकफर्ट से आगे बढ़ना चाहिए, प्रतियोगिता केवल और अधिक कठिन हो जाती है, और यूरोपा लीग अनिवार्य रूप से ज़ावी के लिए अपनी टीम में यूरोप में वास्तव में प्रतिस्पर्धी होने के लिए आवश्यक मानसिक दृढ़ता का निर्माण करने के लिए एक कम-दांव वाला स्थान है।

यह एक गुण है जो रियल मैड्रिड में है, यह धारणा है कि हारना कोई विचार करने की बात नहीं है। वे लीग में 12 अंक आगे हैं, पीएसजी के खिलाफ वापस आए, चेल्सी को खत्म करने के लिए तीन गोल से नीचे आए। उच्चतम स्तर पर मानसिकता खेल का एक बड़ा हिस्सा है। यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में पहुंचना, शायद फाइनल भी, बार्सिलोना के लिए लिवरपूल से हारने की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण होगा। बार्का ने रियल मैड्रिड को 4-0 से हराया, और शायद बेंजेमा भी जीत जाती, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि टीम में यूरोप में पूरी तरह से प्रतिस्पर्धा करने की मानसिकता है। यह वहाँ हो रहा है, ज़ावी के लिए धन्यवाद।

इस बीच, पिक बाहर है। पक्का। लेकिन डेस्ट और डेपे वापस आ गया है, लेकिन उम्मीद है कि उनमें से केवल एक ही आज के मैच में उपयोगी होगा। ज़ावी आज रोटेशन के साथ खिलवाड़ नहीं करेगा, आगे बढ़ने की जरूरत है, इसलिए पेड्रि, फ्रेनकी डी जोंग और डेम्बेले की पसंद शुरू होने की उम्मीद करें, और बार्का के आगे बढ़ने की उम्मीद करें। जो काफी सरल लगता है।

लेकिन नाटक की अपेक्षा करें। स्कोर भविष्यवाणी? वे कठिन हैं, लेकिन मैं एक अंग पर बाहर जाकर 2-1 कहूंगा, और अच्छे लोग आगे बढ़ते हैं।